मंगलवार, 20 दिसंबर 2016

कैसे अपने रूठे प्यार को मनाये | हिंदी लव गुरु टिप्स | Funn2post

  Funn2post       मंगलवार, 20 दिसंबर 2016
Breakup, Love, Pyar, Hindi, Valentine Day

Funn2post:- नमस्कार आज की ये पोस्ट उन लोगों के लिए है, जिनका प्यार उन से खफा हो गया है। इस पोस्ट में मै आपको बताऊंगा की आप अपने प्यार को दुबारा कैसे मनाएंगे। दोस्तों ये मौसम प्यार का है और आपका प्यार आपसे खफा है तो इस से बड़ी बात कोई और नही हो सकती। मगर उससे पहले आपको ये बात जानना बेहद जरुरी है। 

आज की भाग- दौड़ भरी जिंदगी हमारे लाइफ के लिए काफी ज्यादा हानिकारक साबित हो रही है। जो हमारे प्यार से ही नहीं बल्कि हमारे घर परिवार से भी रिलेशन को बिगाड़ सकती है। इंसान ये समझ नही पा रहा है कि उनके चाहने वाले उन से कुछ पल मंगाते है भले ही वो जुबा से कुछ न बोले। तो सबसे पहले आप जिसे चाहते है उन्हें अपना टाइम जरूर दे ताकि वो आपसे अपने दिल की बात बोल सके। और आपके रिलेशनशिप में किसी भी तरह की कंफियूजन न रहे। तो चलिए जानते है कि अपने "रूठे यार को कैसे मनाये।" 

आपके प्यार की रूठने की वज़ह
हम ये जानते है, की किसी भी रिलेशन की बिगड़ने की कोई न कोई वज़ह जरूर होती है। जिसके कारण वो नाराज हो जाते है। तो सबसे पहले आप अपने प्यार से रिलेशन ख़राब होने की वजह को जाने। अगर आपको उसकी वज़ह मिल जाये या आपको पता है, की क्यों आपका ब्रेकप हुआ।
तो ये एक जरिया है आपके लिए। अगर गलती आपकी है और आपको पता है कि ब्रेकप की वजह आप हो तो अपने प्यार के सामने जितना जल्दी हो सके अपनी गलती को स्वीकार करे। और Sorry बोले।

एक बात हमेशा याद रखे की सॉरी बोलने से आप कभी छोटे नही होंगे। अगर आपको लगता है कि आप ये नही कर सकते तो आप अपने प्यार को पाने की उम्मीद भी छोर दीजिए।

अगर गलती आपके प्यार की हो।
अगर गलती आपके प्यार (प्रेमी/प्रेमिका) की हो तो सबसे पहले ब्रेकप की वजह उन से पूछे। हो सकता है कि घर की दवाब में उन्होंने ये किया हो। खैर वज़ह जो भी हो पहले आप उनकी प्रॉब्लम जाने। अगर आपको प्रॉब्लम पता चल जाये तो आप उसे दिलाशा दिलाये, की आप सब ठीक कर देंगे अगर उनको आपसे प्यार है तो। तब वो आपसे अपनी सारी प्रोब्लम शेयर करेगी/करेगा।

दोस्तों एक बात हमेशा याद रखना जो गिरता है वही इंसान बड़ा होता है। और आप तो खैर अपने प्यार को पाने के लिए उन्ही के सामने गिर रहे है, तो इसमें कोई दिक्कत नही है। क्योंकि आप उन से प्यार करते है। और जो ये नही कर पाते वो खुद से क्या प्यार करेंगे।

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो दोस्तों में शेयर करना न भूले। हम और भी ऐसे जानकारी और न्यूज़ आपको देते रहेंगे बस शेयर कर आप हमारा हौसला बताये। अगर आपके पास भी कोई जोक्स, न्यूज़, शायरी इत्यादि हो तो आप हमें भेजे। क्योंकि Funn2post- आपका अपना पोस्ट
मेल बॉक्स: funn2post@gmail.com
व्हाट्सएप्प:- 8083860007
logoblog

Thanks for reading कैसे अपने रूठे प्यार को मनाये | हिंदी लव गुरु टिप्स | Funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद