रविवार, 7 मई 2017

Gajab: महिलाओ को खड़े होकर पेशाब करने की यहाँ दी जा रही ट्रेनिंग. Funny News Funn2post

  Funn2post       रविवार, 7 मई 2017
funn2post fun2post
ऑस्ट्रेलिया: हमारे देश में महिलाओ को एक खास जगह दिया जाता है पुरुष के मुताबित महिलाये हर गुप्त काम परदे में ही रहकर करती है. मगर हम बात करे अस्ट्रेलिटया की तो वहाँ एक नया कानून देखने को मिल रहा है जिसे जान आप भी चौंक जायेंगे ऑस्ट्रेलिया के एक निजी समिति {ग्रीन पार्टी } ने ये घोषणा की है की यहाँ की महिलाओ को सार्वजनिक स्थान पर खरे होकर पेशाब करने की ट्रेनिंग देगी। जी हा ये बिलकुल चौंकाने वाला बात है मगर ये सत्य है. ग्रीन पार्टी समय-समय पर पर्चटोल्डसड्रॉफ शहर में नाश्ते के बहाने महिलाओं को एकत्र कर उन्हें राजनीतिक सामाजिक जैसे मुद्दों पर बातचीत करने का मौका देती है. लेकिन इस बार पार्टी  ने घोषणा की है की वो माहिलाओ को खरे होकर पेशाब लकरने की ट्रेनिंग देगी।

यूपीआई की रिपोर्ट के मुताबित ये खबर है की संगीत एवं खेल समारोहों एवं अन्य जगहों पर महिलाएं किस तरीके से खड़े होकर पेशाब करें, बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी। आयोजककर्ता ने बताया की महिलाओ को करे होकर पेशाब करने के लिए एक अलग उपकरण बनाया गया है जिससे उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानिया नहीं होगी।


इस पहल को अच्छी  रही प्रतिक्रिया 

स्थानीय काऊंसलर व् ग्रीन पार्टी के सदस्य मरथा गुंजल ने बताया की रिपोर्ट को देख कर वो अचंभित है की महिलाये इसमें ज्यादा इंटरेशटेड है ज्यादा  महिलाये इसे समर्थन दे रहे है.
बताया जा रहा है की एक किट की मदद से महिलाये खरे होकर पेशाब कर सकेगी ये किट नली जैसी है जिसके इस्तेमाल के बाद इसे फ़ेंक दिया जायेगा।

logoblog

Thanks for reading Gajab: महिलाओ को खड़े होकर पेशाब करने की यहाँ दी जा रही ट्रेनिंग. Funny News Funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद