मंगलवार, 20 दिसंबर 2016

पटना के होटल में खिलाया जा रहा है कुत्ते का गोस | Patna Letest News Funn2post

  Funn2post       मंगलवार, 20 दिसंबर 2016
Patna, dogs News, Bihar, Police

नमस्कार आज की ये पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो लोग अपने घर से दूर या बाजार के खाने में अपनी रूचि रखते है। तो हो जाये सावधान क्योंकि बाजार के खाने में 100% में से आपको 90% मिलावट मिलती है। खैर ये बात तो हो गई मिलावट की। अगर में आपसे काहू की एक होटल में बकरे की मिट की जगह कुत्ते का गोस खिलाया जा रहा है तो आप यकीन नही करेंगे। मगर आपने ऐसी कई मिलावट पहले भी देख चुके है।

पटना के एक्सिबिशन रोड स्थित एक होटल जो काफी ज्यादा फेमस है और पटना समेत बिहार में इसके कई ब्रांच भी है। इस होटल का नाम है बिरियानी हॉउस। अगर आप सोंच रहे है कि इस होटल में आपको चिकेन या मटन के 100% शुद्धता मिले तो ये आपकी गलत फैमि है। 
यहाँ आपको कुत्ते का गोस भी दे सकते है।
Patna, dogs News, Bihar, Police

पटना पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद पुलिस की एक गठित टीम ने इस होटल में छापेमारी की है। जब पुलिस ने ये देखा तो उनकी आँखे खुली के खुली रह गई। एक तरफ कसाई कुत्ते काट रहा है तो दूसरी तरफ कस्टमर को परोसा भी जा रहा है। पटना पुलिस ने फ़िलहाल बिरियानी हॉउस को शिल कर दिया है। सूत्रों से आ रही ख़बर के मुताबित ये बताया जा रहा है, की होटल संचालक समेत वहाँ मौजूद खाना बनाने वाले कारीगर को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।
Patna, dogs News, Bihar, Police

ये कितना अजीब है न हम होटल में शौख से जाते है और हमारे शौख का ये नाजायज़ फायदा उठाते है। इस पर आपकी क्या राय है हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो दोस्तों में शेयर करना न भूले। हम और भी ऐसे जानकारी और न्यूज़ आपको देते रहेंगे बस शेयर कर आप हमारा हौसला बढाये। अगर आपके पास भी कोई जोक्स, न्यूज़, शायरी इत्यादि हो तो आप हमें भेजे। क्योंकि Funn2post- आपका अपना पोस्ट

logoblog

Thanks for reading पटना के होटल में खिलाया जा रहा है कुत्ते का गोस | Patna Letest News Funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद