शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017

व्हाट्सप्प अपने यूजर्स के लिए लेकर आया नया फीचर्स, गलती से भेजे मैसेजे को ले सकेंगे वापस | Funn2post News Whatsapp

  Funn2post       शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017
whatsapp new feachers, whatsapp letest news, whatsapp update, how to new feachers whatsapp,

व्हाट्सप्प अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर्स लेकर आया है, जिसका इंतजार यूजर्स को काफी समय से था।  वतसपप भी लगातार इस फीचर्स की टेस्टिंग कर रहा था।  WaBetaInfo के जरिये व्हाट्सप्प ने इस फीचर्स को व्हाट्सप्प ने एंड्राइड, आई फ़ोन, और विंडोस के लिए जारी कर दिया है।  


इस फीचर्स को रिकॉल के नाम से जाना जाता है। अब आप रिकॉल का मतलब तो समझ ही रहे होंगे। दरअसल एक फीचर्स है जिसके जरिये गलती से भेजे मैसेज को वापस ले सकते है। इस फीचर्स को मिलाने में थोड़ा टाइम लग सकता है। ये फीचर्स सिर्फ तब काम करेगा जब भेजने वाले और रेसिव करने वाले के पास अपडेट वर्ज़न व्हाट्सप्प हो। ये फीचर्स न सिर्फ टेक्स्ट मेसेज को रिकॉल करेगा बल्कि जिफ, इमेज, वॉइस इत्यादि को भी रिकॉल करेगा।  

<<<<<<<<<<कैसे काम करता है ये फीचर्स>>>>>>>>>>
वतसपप क्लोन (डिलीट) कॉपी रिसीवर को भेजता है। और तब वो कॉपी रिसीवर को मिलता है। फिर उसके बाद मैसेज का नोटिफिकेशन उसे नहीं मिलता है, और न ही हिस्टरी में सेव होंगे। अगर आप मैसेज को ब्रॉडकास्ट के जरिये भेजते है, तो व्हाट्सप्प उस मस्सगे को  रिकॉल नहीं करेगा। 7 मिनट के बाद भी अगर आप ने मैसेज को रेकाल नहीं किया तो फिर उसके बाद रिकॉल का ऑप्शन नहीं आएगा। 

whatsapp new fechers, whatsapp letest news, whatsapp update, how to new fechers whatsapp,

इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अगर आप चाहते है की Funn2post के जरिये और डिटेल में पोस्ट लिखू तो आप अपने नाम और पते के साथ हमें मेल करे हमारा मेल आईडी है। funn2post@gmail.com / या फिर कमेंट बॉक्स में अपनी राय दे सकते है। अगर आपके शहर या गांव की कोई खबर हो तो आप हमें भेज सकते है हम उसे बारे सम्मान के साथ यहा प्रकाशित करेंगे। 
logoblog

Thanks for reading व्हाट्सप्प अपने यूजर्स के लिए लेकर आया नया फीचर्स, गलती से भेजे मैसेजे को ले सकेंगे वापस | Funn2post News Whatsapp

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद