गुरुवार, 8 दिसंबर 2016

पटना पुलिश की हकीकत जान आप भी हो जायेंगे हैरान? मौके पर मदद देने की वजह जीप को लॉक कर फ़रार हो जाते है। Report by Funn2post

  Funn2post       गुरुवार, 8 दिसंबर 2016
Punaichak, Sachivalay, patna
गुसाये लोगों को समझती पुलिस

जिन कंधो पर जिम्मेदारी का बोझ होता है। वही अपनी जिम्मेदारी को भूलते जा रहे। वारदात की जगह छानवीन करने की और अपराधी को पकड़ने की वजह खुद अपनी जीप को लॉक कर फरार हो जाती है। जी हां दोस्तों ये बात बिहार पुलिश की है। 



दरसल पटना के पूनाइचाक इलाके में देर रात एक बेलगाम चारपहिया गाड़ी ने बाइक सवार को ऐसे रौंदा की बाइक हवा में उड़ गई। ये घटना बेली रोड पुनाईचक की है। एक्सीडेंट में बाइक सवार की पैर की हड्डी टूट गई है।
ये घटना 28 नम्बर चेकपोस्ट की है, और ये चेकपोस्ट सचिवालय थाना के अंदर काम करती है।


Punaichak, Sachivalay, patna
इसी चारपहिया ने बाइक सवार को रौंद। गुसाये लोगो ने गारी का धज्या उर दिया।

  • बेलगाम कार ने बाइक सवार को रौंदा।
  • मौके पर भागी पुलिश।
  • गुस्साए लोगो ने गाड़ी का शीशा फोड़ डाला।
Punaichak, Sachivalay, patna
एक्सीडेंट से डिभाइडर भी छतिग्रस्त


एक तेज रफतार से आ रही चार पहिया गाड़ी का न0 BR 01PG 5146 है। एक बाइक सवार को जबरदस्त धक्का मारा और और बाइक सवार युवक गंम्भीर रूप से घायल हो गया। युवक सरक पर गिर छटपटाने लगा। ये सभी घटना पुलिश की आँखों के सामने होता रहा मगर पुलिश ने अनदेखा कर अपनी जीप को ही लॉक करके साइड में जा खड़े हुए तभी उस तरपते युवक पर एक स्थानीय निवाशी महिला की पड़ी। उसने उस युवक की मदद के लिए पुलिश से गुहार लगाई। तब भी पुलिश ने उस युवक की मदद नही की। तब जाकर महिला ने सवारी गाड़ी को रुकवाकर घायल युवक को अस्पताल शास्त्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक अभी गंभीर हालत में है।

साहसी महिला के सामने पुलिश की बोलती बंद।

महिला ने अपनी आँखों से ये वारदात को देखा। जब मीडिया पंहुची तो महिला की हिम्मत और बढ़ गई। घटना के बाद भागी पुलिश को महिला ने अपनी सहस से मीडिया और पब्लिक के आने तक रोकी रही। जब पब्लिक आई तो गुस्साए लोगो ने अपराधी की गाड़ी के शीशे फ़ोर दिए। पब्लिक ने भागी पुलिश पर चारपहिया वाहन वाले पर कड़ी कार्यवाही की मांग कर रही है।

विडियो देखे......



logoblog

Thanks for reading पटना पुलिश की हकीकत जान आप भी हो जायेंगे हैरान? मौके पर मदद देने की वजह जीप को लॉक कर फ़रार हो जाते है। Report by Funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद