मंगलवार, 21 मई 2019

PUBG खेलने के दौरान महिला को अपने पार्टनर से हुआ प्यार पति छोड़ साथ भागने को हुई तैयार// While playing PUBG, the woman got ready to run away with her husband// gazab news fact funn2post

  Funn2post       मंगलवार, 21 मई 2019

कहा जाता है प्यार दुनिया का सबसे अनमोल रिश्तो में से एक है। प्यार के दीवाने तो ये तक भी कहते है की प्यार में सब जायज होता है। एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला गुजरात से आया है। 
PUBG गेम की वजह से ऐसे- ऐसे चौकाने वाले खबर सामने आते है की जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो जाते है। एक ऐसा ही फिर चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल गुजरात की 19 वर्षीय शादीशुदा महिला को अपने PUBG पार्टनर से गेम खेलने के दौरान ही प्यार हो गया। प्यार की बुखार इस कदर चढ़ गई की अपने पति से तलाक तक लेने को हो गई तैयार। 

Times of India की खबरों के अनुसार एक महिला को अपने PUBG पार्टनर से इस कदर प्यार हो गया की वो अपने पति से तालाक तक लेने को तैयार हो गई। अब वो अपने पति के साथ नहीं बल्कि अपने PUBG पार्टनर के साथ रहना चाहती है। चौकाने वाली बात ये है की महिला की एक बच्ची भी है जो कुछ महीने पहले ही पैदा हुई है।  

महिला हेल्पलाइन में कॉल कर पति से की तलाक की मांग 
बताया जा रहा है की इस महिला ने गुजरात की महिला हेल्पलाइन को फोन कर अपने पति से तलाक की मांग की है। इस मामले में कॉन्सेलोर ने कहा की महिला शादी शुदा है जब वह 18 वर्ष की थी तब उसकी शादी बिल्डिंग कांट्रेक्टर से हो गई थी। उसने हल ही  बच्ची को जन्म दिया है। स्टेटमेंट में महिला ने बताया की वो कुछ महीने पहले ही PUBG खेलना शुरू की थी इसी दौरान शहर का ही एक लड़का हमेसा ऑनलाइन रहता था। 

इस मामले की कौंसलर सोनल सगाथिया जब महिला से पूछा की क्या पति के साथ किसी तरह का विवाद होता है तो उसने मना कर दिया। महिला ने बताया की ये मेरी इच्छा है की में उस व्यक्ति के साथ राहु जिससे मेरी रोज गेम के दौरान बात होती है। 

इस मामले को लेकर कौंसलर ने बताया की महिला रोज अपने PUBG पार्टनर से बात करती है जिसके कारन उसके पति से झगड़ा हो गया। फ़िलहाल महिला अपने पिता के गर रहती है।  महिला को मनोवज्ञानिक चिकित्सा करने की सलाह दी गई है. 


अगर आपके पास भी किसी प्रकार की आर्टिकल या न्यूज़ जानकारी है तो आप हमारे साथ साझा कर सकते है पसंद आने पर बारे सम्मान के साथ यहाँ प्रकाशित करेंगे 
Email: funn2post@gmail.com
logoblog

Thanks for reading PUBG खेलने के दौरान महिला को अपने पार्टनर से हुआ प्यार पति छोड़ साथ भागने को हुई तैयार// While playing PUBG, the woman got ready to run away with her husband// gazab news fact funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद