मंगलवार, 21 मई 2019

बिकलांग कुत्ते ने नवजात बच्चे की बचाई जान बचा बन गया हीरो । Bickling dog survived the survival of the newborn baby. gazab fact news funn2post

  Funn2post       मंगलवार, 21 मई 2019

थाईलैंड: हाल ही में थाईलैंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक नवजात बच्चे की जान एक कुत्ते ने बचाई। जिसे उसकी माँ ने जिंदा खेत में दफन कर दिया था। घटना का पता चलते ही आरोपित माँ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है की आरोपित माँ की उम्र 15 साल है।

मामला उत्तर- पूर्व थाईलैंड की है जहाँ 41 वर्षीय महिला (उस्सा निसिका) अपने कुत्ते के साथ खेत पर सैर करने गई थी कुछ दूर आगे जाकर उनके कुत्ते (पिंगपोंग) ने एक जगह पर खुदाई करने लगा जब निसिका वहाँ पहुंची तो, वहाँ का नजारा देख उसके पैरो तले जमीन खिसक गई।

क्योकि वहाँ पर एक नवजात के पैर दिखई दिए। निसिका ने बच्चे को मिट्टी से निकाला तो बच्चा जिंदा और स्वस्थ लग रहा था। आननफानन में निसिका ने बच्चे को लेकर सीधे अस्पताल पहुंच गई। बच्चे को किसी तरह के कोई चोट नही आई थी जिसके बाद निसिका ने पुलिस को खबर की।

निसिका के मुताबित कुत्ते पिंग का जन्म जब हुआ तब से वह उसके साथ ही रहता है। पिंग हमेसा से अपने काम में बफादार रहा है। वह बताती है की पिंग का सिर्फ तीन पैर ही काम करता है, एक कर हादसे में उसका पिछला पैर टूट गया था। बच्चे की जान बचाने के बाद तो वह हर किसी के लिए हीरो बन गया।


आपके पास भी किसी प्रकार की खबर या आर्टिकल है, तो आप हमे इस मेल funn2post@gmail.com पर भेज सकते है या आप हमे व्हाट्सएप 9852241277 के जरिये अपनी खबर हमे भेज सकते है।  
logoblog

Thanks for reading बिकलांग कुत्ते ने नवजात बच्चे की बचाई जान बचा बन गया हीरो । Bickling dog survived the survival of the newborn baby. gazab fact news funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद