गुरुवार, 15 दिसंबर 2016

ATM गार्ड की हत्या कर पुलिस के खिलाफ लगा रहा था नारे मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया आरोपी | Funn2post News

  Funn2post       गुरुवार, 15 दिसंबर 2016

पटना:- पटना में बीते पिछले गुरुवार को कोतवाली थाना के सामने मौर्य लोक में ATM गार्ड की हत्या कर दी गई थी।
गुसाये लोगो ने सड़क पर आगज़नी भी की थी। मगर लोगो को ये मालूम नही था कि आरोपी भी इस में शामिल था और पुलिस के खिलाफ वो भी नारे बजी कर रहा था। वैसे पटना पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को इको पार्क से सचिवालय थाना के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के हट्टे चढ़ा एटीएम गार्ड का हत्यारा शुभम
  • पटना पुलिस की गुट लाई रंग
  • पकड़ा गया गार्ड का आरोपी
  • राजधानी वाटिका से आरोपी गिरफ्तार


क्या था मामला
पटना के मंदिरी इलाके के रहने वाले मृतक कुंदन कुमार मालाकार उर्फ़ पप्पू। मौर्य लोक में बैंक ऑफ़ बरोदा के एटीएम में गार्ड की ड्यूटी करता था। उसका ड्यूडी रात के समय ही होता था। तभी कुंदन के परोशी शुभम (20 वर्ष) ने उसी एटीएम को अपना निशाना बनाया जहाँ कुंदन की ड्यूटी होती थी। क्योंकि कुंदन की एक पैर हादसे में फैक्टर था। इसी का फायदा उठा आधी रात को शुभम ने चादर ओढ़ साथ में खंती और तलवार लेकर एटीएम को लूटने के इरादे से गया। जब वह एटीएम को कबाड़ने की कोशिश कर रहा था तब उसी वक्त कुंदन ने उसे देख लिया और उसका विरोध करने लगा। ऐसे में शुभम ने आव देखा न ताव विरोध कर रहे कुंदन के पेट में तलवार से वार कर दिया। उससे भी जी न भरा तो धारदार तलवार से कुंदन का गला रेत दिया। जब उसने देखा की कुंदन मर गया तो डर के मारे शुभम वहाँ से भाग निकला। डेढ़ घंटे चला ये मौत का मंजर। अपनी पहचान मिटने के लिए उसने एटीएम के सीसीटीव कैमरे की मेमोरी भी गायब कर दिया। जब वह घटना को अंजाम देकर मंदिरी की ऒर पहुंच तो पास के नाले में खंती, तलवार और मेमोरी उसी नाले में फेंक दिया।

हत्यारे को पकड़ एसएसपी मनु महाराज साथ में खंजर और हत्यारे की मोबाइल
जिसे लोकेशन का पता चला।
  • एटीएम गार्ड की हत्या परोसी ने ही की
  • हत्या कर पुलिस के खिलाफ कर रहा था नारेबाजी
  • खंती, तलवार और सीसीटीव के मेमोरी फेंक दिया नाले में


मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया आरोपी।
पटना पुलिस इस मामले में जोर शोर से जूट चुकी थी। आरोपी की मोबाइल लोकेशन से पता चला है कि हत्या के पांच घंटे बाद आरोपी शुभम के मोबाइल लोकेशन उस जगह बता रही थी जहाँ गुसाये लोगो आगजनी कर रहे थे।
तब पुलिश ने ये अनुमान लगाया कि आगजनी में जो लोग शामिल थे वो मृतक गार्ड के मोहल्ले के ही लोग थे।
फिर पुलिस ने छः लोगो को गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए कोतवाली थाना ले आई। मगर उसमे से गार्ड के हत्यारे नही मिले। मंगलवार को पुलिस ने जब फिर से लोकेशन का पता लगाया तब आरोपी का लोकेशन पटना के इको पार्क के पास आ रहा था तब वहां के नजदीकी सचिवालय थाना को सूचित कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से चरस और गांजा बरामद हुई है। ये नशे का आदि है।





logoblog

Thanks for reading ATM गार्ड की हत्या कर पुलिस के खिलाफ लगा रहा था नारे मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया आरोपी | Funn2post News

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद