शनिवार, 1 जुलाई 2017

"द कपिल शर्मा शो" में वापसी कर ली चंदू चाय वाले ने | कहा कपिल को है हमारी जरूर | the kapil sharma show news by funn2post

  Funn2post       शनिवार, 1 जुलाई 2017
Chandu the kapil sharma show, the kapil sharma show, news,

कई महीनों से टीवी सीरियल के हिट शो "द कपिल शर्मा शो" बड़े ही मुस्किलो से गुजर रही थी। इसका बड़ा कारण था कि कपिल के दोस्तो से झगड़ा को लेकर। जिसके कारण शो की टीआरपी भी कम गई थी। मगर अब चिंता की कोई बात नही है। भले ही सारे दोस्तों ने वापसी नही की मगर चन्दू चाय वाला उर्फ चंदन प्रभाकर ने अपनी वापसी करते हुए कहा कि। हमारे शो से जाने की वजह से कपिल बिल्कुल अकेला हो गया था और इसे हमारी जरूरत है। 
FUN2POST, Sidhu, the kapil sharma show

शनिवार को कास्ट किये जाने वाले शो में चन्दू चाय वाला उर्फ चंदन प्रभाकर भी नजर आने वाला है। सोनी टीवी ने इसका प्रोमो रिलीज किया है, जिसमे आस्ट्रेलिया में हुए लड़ाई का मजाक बनाते हुए कपिल और चंदन दिख रहे है।

चंदन प्रभाकर ने अपना कमबैक करते हुए कहा कि "यह कोई बड़ा निर्णय नही है, वह कुछ समय की प्रतिक्रिया थी। अब हमारे बीच सब सही है। मुझे लगता है कि कपिल को मेरी जरूरत है और मुझे उसका साथ देना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा "हम बचपन के दोस्त है और हमारा पहले भी झगड़ा हुआ है। लेकिन अब हम टेलीविजन पर काम करते हैं। इसलिए हमारी लड़ाई पर चर्चा की जा रही है। हम सब असल जिंदगी में भी अपने भाई बहन से झगड़ते है और यह ठीक भी है।

अगर #funn2post आपको अच्छा लग रहा हो तो कृपया अपनी प्रतिक्रिया हमे कॉमेंट के माध्यम से जरूर दे।



logoblog

Thanks for reading "द कपिल शर्मा शो" में वापसी कर ली चंदू चाय वाले ने | कहा कपिल को है हमारी जरूर | the kapil sharma show news by funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद