शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

"एक विवाह ऐसा भी" सोशल साइड की मदद से कराइ जा रही शादी "सारथी ग्रुप" funn2post news

  Funn2post       शुक्रवार, 29 सितंबर 2017
marrage, vivah, shadi, majaboori,

पटना: कहते है, की ड्राइवर सफर का सच्चा साथी के रूप में जाना जाता है. इसी लिए इन्हे "सारथी" के नाम से भी जाना जाता है. मगर पटना के कुछ ड्राइवर लोगो ने मिल एक आर्थिक स्थिति से लाचार माँ कि बेटी की शादी का जिम्मा भी लिया है. और बड़े ही धूम धाम से पटना के आर ब्लॉक स्थित पचमंदिर में दसमी के दिन विवाह को संम्पन कराएँगे।

दरअसल पटना के कौशन नगर की रहने वाली एक लाचार विधवा "बेनी देवी" अपनी बेटी निशा की शादी को लेकर परेशान थी. उसके पास बराती के स्वागत तक करने की छमता नहीं थी. और काफी दिन से इसी बात को लेकर चिंतित रहती थी. तभी पटना के "सारथी ग्रुप" के विनोद कुमार जो पुनाईचक के रहने वाले है. उन्होंने उस लाचार बेनी देवी के दुःख को समझा और उसकी बेटी की शादी कराने का जिम्मा लिया। विनोद कुमार ने बताया की बेनी देवी की बेटी निशा की शादी करना अब हमारा जिम्मा है इसी लिए दशमी को इसकी शादी संपन्न कराया जायेगा। 

चंदा जमा कर कराइ जा रही शादी  सोशल साइड का लिया सहारा 
सारथी ग्रुप के सदस्य ने चंदा वसूल कर निशा की शादी का जिम्मा उठाया है. बेनी देवी पैसे के आभाव में अपनी  बेटी की शादी नहीं करा पा रही थी. तभी सारथि ग्रुप के सदस्य विनोद कुमार, छोटू कुमार, दीना नाथ और अन्य सदस्य ने सोशल साइड फेसबुक और व्हाट्सप्प की मदद से चंदा इकठा कर निशा की शादी करा रही है. निशा की शादी के लिए 16 हजार 8 सौ रुपये बेनी देवी को सौप दिया।


अगर आपके पास भी कोई न्यूज़ जोक्स कहानी इत्यादि हैं तो आप हमें मेल बॉक्स के जरिये भेज सकते है. साथ में अपनी एक फोटो और अपना पता भी जरूर भेजे।  
ई मेल: funn2post@gmail.com 
logoblog

Thanks for reading "एक विवाह ऐसा भी" सोशल साइड की मदद से कराइ जा रही शादी "सारथी ग्रुप" funn2post news

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद