रविवार, 1 अक्तूबर 2017

गज़ब: ससुराल में टॉयलेट नहीं तो ससुर को लगवा दिए थाने के चक्कर funn2post bihar funny news

  Funn2post       रविवार, 1 अक्तूबर 2017
funn2post स्वच्छ भारत अभियान टॉयलेट पटना छेगन नेउरा गांव मुजफ्फ़रपुर

मुजफ्फरपुर: मोदी सरकार के आते ही स्वच्छ भारत अभियान के साथ साथ खुले  में शौच न करने के लिए लोगो को जागरूक किया जा रहा है. और ये अभियान काफी हद तक सफल भी रही. साथ ही अक्छय कुमार की 2017 में आई फिल्म टॉयलेट भी लोगो को एक मैसेज दे रही है.  मगर इन सभी के वाबजूद आधा से ज्यादा आबादी अब भी शौचालय से महरूम है.

ये भी पढ़े~ "एक विवाह ऐसा भी" सोशल साइड की मदद से कराइ जा रही शादी "सारथी ग्रुप"

इसी बिच बिहार के मुजफ्फरपुर से ये खबर आई है की घर में शौचालय न होने के कारन एक महिला ने अपने ससुर और अपने पति के भाई को थाने तक की चक्कर लगवा दिए. बताया ये जा रहा है की  ये महिला बगल के लोगो के तंज कैसे जाने के कारन उसने ऐसा कदम उठाया है.

ये भी पढ़े~ कड़ी मेहनत से बने सिंगर जाने क्या थी सिंगर से पहले की स्तिथि 

महिला पर आरोप है की घर में शौचालय बनवाने के लिए उसने अपने ससुर से जबरन बौंड पेपर पर अपनी बातो को लिखवाकर हस्ताकक्षर करवा लिए.

मुजफ्फरपुर महिला प्रभारी ज्योति का कहना है की महिला ने पिछले सोमवार को अपने ससुर और भैसुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने शिकायत में खा है की मेरे लाख गुजारिश के बाद भी मेरे ससुर और भैसुर ने घर में शौचालय नहीं बनवाया है.  महिला ने ये भी कहा ही जब तक ससुराल में शौचालय नहीं बनता तब तक वो मायके से वापस नहीं आएगी।

ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ और जोक्स के लिए बने रहे हमारे साथ. और अगर आपके पास भी कोई जोक्स और न्यूज़ इत्यादि हो तो आप अपने फोटो और पते  हमें जरूर लिख भेजे। पसंद आने पर हम उसे यह प्रकाशित करेंगे. 
मेल बॉक्स: funn2post@gmail.com
logoblog

Thanks for reading गज़ब: ससुराल में टॉयलेट नहीं तो ससुर को लगवा दिए थाने के चक्कर funn2post bihar funny news

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद