शनिवार, 21 अक्तूबर 2017

इंसानियत एक बार फिर शर्मशार माँ और बच्चे के शव को मवेशी की तरह ले जाया गया अस्पताल By Funn2post News Gaya Bihar

  Funn2post       शनिवार, 21 अक्तूबर 2017
gaya news, bihar news, amanvata ke shikar, funn2post news

गया : कहा जाता है की मनुष्य को उसकी बुद्धि और शक्ति के कारन प्राणियों में सबसे सर्वश्रेस्ट माना जाता है. मगर ये तस्वीर तो उस कहावत से बिलकुल विपरीत नजर आ रही है. जी हाँ दोस्तों ये दो व्यक्ति जो एक बांस को अर्थी की तरह ले जा रहे है ये कोई जानवर की लाश नहीं बल्कि इसमें एक महिला और एक बच्चे की लाश है. इससे ये साफ जाहिर है की इंसानियत अब बिलकुल ख़त्म हो चुकी है. आपको याद दिलाने के लिए ये बता दे की ऐसी घटना एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुकी है मगर उसके बाद भी सबक नहीं लिया जा रहा. 


पूरी घटना 
बिहार के गया जिले में एक महिला ने आर्थिक तंगी के कारण गया मुगलसराय रेलखंड पर अमरा तालाब गुमटी के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. मृतक महिला की पहचान आनंदपुरा के शशि राम की पत्नी मल्टी देवी के रूप में की गई है. हद तो तब हो गई जब माँ बेटे के लाश को रेल कर्मी ने मवेशी के तरह बांस में लटका कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुँचाया। जी आर पि थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया की मालती देवी ने अपने दो वर्षीय पुत्र के साथ सुबह ट्रेन के आगे कूद अपनी जान दे दी. आशंका जताया जा रहा है की आत्महत्या की वजह आपसी कलह है. 


वही लोगो के अनुसार मालती देवी ट्रेक्टर चालक पति के साथ अमरा तालाब में किराये के माकन में रहती थी. प्रतिदिन काम मिलने न मिलने पर घर में कलह होती थी. 
वही रेल एसपी जीतेन्द्र मिश्रा ने कहा की लाश के साथ बर्बता की प्राथमिकी दर्ज कराइ गई है. शव को बांस में बांध कर अमानवीयता तरीके से ले जाने की जाँच कराइ जाएगी. 

ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ और जोक्स के लिए बने रहे हमारे साथ. और अगर आपके पास भी कोई जोक्स और न्यूज़ इत्यादि हो तो आप अपने फोटो और पते के साथ हमें जरूर लिख भेजे। पसंद आने पर हम उसे यह प्रकाशित करेंगे.   
मेल बॉक्स: funn2post@gmail.com
logoblog

Thanks for reading इंसानियत एक बार फिर शर्मशार माँ और बच्चे के शव को मवेशी की तरह ले जाया गया अस्पताल By Funn2post News Gaya Bihar

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद