गुरुवार, 16 मार्च 2017

चुटकी में हैक हो सकता है आपका व्हाट्सएप्प अकॉउंट इन पिक्टर पर क्लिक करते ही | Hack Whatsapp Account Is One Click This Pictures | By Web Media Funn2post

  Funn2post       गुरुवार, 16 मार्च 2017
Whatsapp Hacker, Funn2post

आज कल युवाओ और ऑफिस वर्क के लिए व्हाट्सएप्प काफी लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प साबित हो रहा है। ऐसे में हर कोई अपनी फाइल, फोटो इत्यादि व्हाट्सएप्प के जरिये सेंड करते है। अगर आप चाहते है कि आपका व्हाट्सएप्प कोई और न देखे तो इस बातो का हमेशा रखे ध्यान।

अक्कसर कई लोग व्हाट्सएप्प पर क्विट बिल्ली या सेक्सी लड़की की तस्वीर भेजते है। ऐसे में उन पिक्टर को खोलने से पहले सावधानी जरूर बरते। तस्वीर पर क्लिक करते ही आपका व्हाट्सएप्प आसानी से हैक हो सकता है और आपकी निजी फोटो और फाइल को हैकर्स यूज़ कर सकते है।

फिलहार इस वायरस का केवल वही लोग शिकार हो सकते है। जो व्हाट्सएप्प और टेलीग्राम को अपने वेब यानि कम्प्यूटर पर इस्तेमाल करते हैं। वही जो लोग अपने स्मार्टफोन पर इस एप्प को अगर इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें चिंता करने की कोई बात नही वो बिलकुल सेफ है।
Whatsapp Hacker, Funn2post

कैसे काम करता है ये हैकर फोटो।
आपको ये बता दे की व्हाट्सएप्प पर जो धुंधली जैसी पिक्टर आती है। हैकर उन्हें कोड के रूप में इस्तेमाल करती है। हैकर वाइरस कोड को इस पिक्टर में डाल देता है और जो भी इस पर क्लिक करता है उनका अकॉउंट हैकर आसानी से इस्तेमाल कर सकता है।

आपको ये बता दे की हैकर एक साथ कई लोंगो के अकॉउंट हैक कर सकते है। अक्कसर ऐसे पिक्टर्स को अधिक से अधिक मात्रा में शेयर किया जाता है जिसके वजह से कई और लोग इसके शिकार बन जाते है।

अगर आपको ये जानकारी उपयोगी लगी तो कृपया कॉमेंट में हमें जरूर बताये और शेयर करे अपने दोस्तों में ताकि वो भी इस वायरस से बच सके।


logoblog

Thanks for reading चुटकी में हैक हो सकता है आपका व्हाट्सएप्प अकॉउंट इन पिक्टर पर क्लिक करते ही | Hack Whatsapp Account Is One Click This Pictures | By Web Media Funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद