शनिवार, 5 अगस्त 2017

विडियो के जरिये गायक मीका ने किया भारतवासीओ को नाराज | जानिए ऐसी क्या बात कही मीका ने | FUNN2POST NEWS

  Funn2post       शनिवार, 5 अगस्त 2017
Funny pakistan mika

किसी भी सेलिब्रिटी से उनके देश के प्रसंसक काफी ज्यादा उम्मीदे करते है और उनसे यही उम्मीद करते है कि वो अपने देश के प्रति ईमानदार रहे। गायक हो या एक्टर वो अपने अदाकारी से लोगो के दिलो पर राज करते है। मगर जब वो किसी शो के दौरान गलत शब्द का प्रयोग करते है, तब सबसे ज्यादा असर उनके प्रसंसक पर ही पड़ता है और वही उनके विरोध का कारण बन जाते है।

दरअसल बॉलीवुड के मशहूर सिंगर "मीका सिंह" अमेरिका में अपने एक शो की तैयारी में जुटे है। 12 अगस्त को मीका का शो अमेरिका में किया जाना है। इसी दौरान मीका ने एक वीडियो के जरिये अपने प्रसंसको को इसकी जानकारी दी।
और कहा कि मिलकर भारत और अपने पाकिस्तान का स्वतंत्र दिवस मनाते है। मीका की इस टिप्पणी से भारतीय अमेरिकी ने नाराजगी जताई है।

आपको बता दे कि मीका की इस वीडियो में उनके साथ पाकिस्तानी मूल का प्रमोटर भी देखा जा सकता है। भारतवासी ने इस वीडियो की निंदा की है, कहा कि इस वीडियो को बेहद गलत वक्त पर जारी किया गया है। जब सिमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन के कारण नागरिक और सेनिको की जान जा रही है। ऐसे में यह वीडियो भद्दे मजाक जैसा है।
यहाँ देखे विडियो

logoblog

Thanks for reading विडियो के जरिये गायक मीका ने किया भारतवासीओ को नाराज | जानिए ऐसी क्या बात कही मीका ने | FUNN2POST NEWS

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद