बुधवार, 15 मई 2019

आलसी लोगो के लिए सबसे अच्छी नौकरी जाने कौन सी है वो नौकरी // For the lazy people, the best job is to go to work // funn2post

  Funn2post       बुधवार, 15 मई 2019
आपको जानकर यह हैरानी होगी की आखिर ये कैसी हेड लाइन है, जी हाँ दोस्तों आपने बिलकुल सही सुना आलसी लोगो के लिए यह आज हम बात कर रहे है जो जॉब करना  है। अधिकतर मामलो में देखा गया है की आलसी इंसान को किसी जॉब में इंटरेस्ट नहीं होता यह एक आम बात है।  तो आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही जॉब के बारे में बता दे की आखिर वो कौन सी जॉब है, जो आज इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी के बिच में लेकर आया हूँ।

यह एक बहुत मजेदार जगह है।  फेसबुक, व्हाट्सप्प और इंस्टा से फुर्सत मिले तो आप एक बार यह भी जाइये। कुछ दिन पहले तफरी के दौरान एक बहुत मजेदार थ्रेड दिखा। 
u /swilmann नाम के एक यूजर ने सवाल पूछा की आलसी इंसान के लिए सबसे अच्छी नौकरी कौन सी होगी। 18 घंटे के भीतर ही इस थ्रेड पर 10 हजार कमेंट्स आ गई। 

कुछ लोगो ने उन नौकरी के बारे में बताया जो वो नौकरी कर चुके है जो आलसी के बेस्ट नौकरी कहलाएगी। कुछ इस ट्रेड पर मजे करने आ गए तो कुछ इस खोज में थे की इसी बहाने कोई मस्त नौकरी मिल जाये।
IAmNotScottBakula नाम के एक यूजर ने अपना अनुभव साझा किया। जब वो कॉलेज के दिनों में लैब मोनेटरिंग कर रहे थे। उनका काम था की वो हर जानते लैब में मौजूद लोगो की मोनेटरिंग करे।   

संग्राहलय  में अलग अलग कुर्सियों पर बैठे कर्मचारियों का आखिर काम ही क्या होता है? बीएस खरे होकर लोगो कि कार्ड की जाँच करना की उनके पास स्विमिंग पल में जाने का अधिकार है या नहीं। 


logoblog

Thanks for reading आलसी लोगो के लिए सबसे अच्छी नौकरी जाने कौन सी है वो नौकरी // For the lazy people, the best job is to go to work // funn2post

Previous
« Prev Post

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद